Wednesday 5 November 2014

भारत इस बार वर्ल्ड कप नहीं जीत सकता ...

भारत इस बार वर्ल्ड कप नहीं जीत सकता .यह कथन डीन जोन्स का. है :-


भारतीय क्रिकेट टीम इस बार वर्ल्ड कप नहीं जीत सकती. यह कहना है ऑस्ट्रेलिया के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज डीन जोन्स का. उनका मानना है कि अगले साल ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में भारत की जीत की कोई संभावना नहीं है.
एक वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में जोन्स ने कहा है कि भारत के बल्लेबाज अच्छे फॉर्म में नहीं हैं, वे स्विंग करती गेंदों को ठीक से खेल नहीं पाते हैं और इसलिए उसकी जीत की संभावना के आगे प्रश्न चिन्ह लग जाता है. जोन्स ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड कपविजेता टीम के सदस्य रहे थे.

जोन्स का कहना है कि भारत का वर्ल्ड कप में प्रदर्शन इस बात पर निर्भर करता है कि वह टेस्ट मैचों की श्रृंखला में क्या करता है. टीम इस महीने के आखिर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जा रही है जहां वह चार टेस्ट मैच और एक दिवसीय सीरीज खेलेगी.


डीन जोन्स का मानना है कि इस बार वर्ल्ड कप की असली दावेदार टीम ऑस्ट्रेलिया नहीं बल्कि दक्षिण अफ्रीका है. उनके पास शानदार गेंदबाज हैं जो खेल के किसी भी चरण में कमाल कर सकते हैं. वे आखिरी ओवरों में भी अच्छी गेंद कर सकते हैं. उसके पास अच्छे बल्लेबाज भी हैं. डु प्लेसी, एबी डीविलियर्स और हाशिम अमला बहुत अच्छे फॉर्म में हैं और उछलती हुई और स्विंग करती गेंदों को अच्छे तरीके से खेल सकते हैं.
















वर्ल्ड कप 14 फरवरी से शुरू हो रहा है. पहला मैच न्यूजीलैंड-श्रीलंका का है.

note:-this post is original link is http://preview.tinyurl.com/6ajwwyd

No comments:

Post a Comment