Tuesday 4 November 2014

और आग की तरह बुल -बुला हो गए सैफ अली खान

और आग की तरह बुल -बुला हो गए सैफ अली खान



 सैफ अली खान सेट पर बेहद कम नाराज होते हैं। लेकिन हाल ही में यूएस में अपनी फिल्म 'हैप्पी ऐंडिंग' की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे वो आग-बबूला हो गए। दरअसल सेट पर एक डायलॉग को लेकर उनके और उनके को-स्टार रणवीर शौरी के बीच कहासुनी हो गई।
फिल्म के करीबी सूत्र ने बताया कि ये विवाद उस समय शुरू हुआ जब रणवीर को एक डायलॉग ठीक नहीं लगा और उन्होंने इसमें बदलाव करने की सलाह दी।
सूत्र ने कहा, 'लेकिन सैफ को लगा कि डायलॉग ठीक है और इसमें बदलाव की कोई जरूरत नहीं है। दोनों की असहमति के चलते माहौल थोड़ा सा तनाव भरा हो गया। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से बात किए बिना ही अपने-अपने शॉट दिए।'
हालांकि पैक अप के बाद दोनों के बीच फिर से बात शुरू हो गई और उन्होंने बात को रफा-दफा कर दिया 

फिल्म हैप्पी एंडिंग' के 'पाजी' सॉन्ग में क्रेजी सैफ सैफ अली गुस्सा

गो गोआ गॉन' की तिकड़ी सैफ अली खान, राज निधिमोरू और कृष्णा डीके ने 'हैप्पी एंडिंग' के ट्रेलर को लेकर पागलपन का वादा किया था और एक नज़ारा तो हालिया जारी किए गए गाने 'पाजी तुस्सी सच अ पुसीकैट' को देखकर ऐसा ही लगता है।
सचिन-जिगर का कम्पोज किया और अमिताभ भट्टाचार्य, जिगर सरैया और दिव्य कुमार का गाया यह गाना काफी क्रेजी लग रहा है। सैफ इसमें साइंटिस्ट, फिलोसॉफर, रॉकर अवतार में नजर आ रहे हैं। ब्लू शूज और सॉक्स, सुपर हीरो टी शर्ट और ओवर साइज्ड ग्लासेस पहने उनका किरदार गिटार लिए बिकनी पहनी लड़कियों के इर्दगिर्द नजर आता है।














सैफ के पीछे गाने में उनका साथ कम्पोजर्स सचिन और जिगर ने ही दिया है। गाने में को-स्टार प्रीति जिंटा, इलियाना डिक्रूज और कल्कि कोचलीन की झलक भी मिलती है। read more

NOTE:-THIS POST IS ORIGINAL LINK IShttp://preview.tinyurl.com/ogcrnqq

No comments:

Post a Comment